🌷 ज्योतिष टिप्स 🌷
ज्योतिष शास्त्र और वास्तु शास्त्र में अनेक चीजों का प्रयोग किया जाता है। ऐसे ही एक चीज है कौड़ी।
यह समुद्र से निकलती है और सजावट में भी आती है। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, धन प्राप्ति के लिए किए जाने वाले अनेक उपायों में भी कौड़ी का उपयोग किया जाता है।
🙏🏻 धर्म ग्रंथों के अनुसार, धन की देवी लक्ष्मी समुद्र से उत्पन्न हुई हैं और कौड़ी भी समुद्र से ही निकलती है। इसलिए कौड़ी में धन को आकर्षित करने का स्वभाविक गुण होता है। कौड़ी के इन उपायों से कोई भी व्यक्ति धनवान हो सकता है। ये उपाय बहुत ही आसान हैं। कौड़ी के कुछ अासान उपाय इस प्रकार हैं…
➡ 1. लक्ष्मी पूजा में 11 पीली कौड़ियां रखें और बाद में इन्हें लाल कपड़े में बांधकर अपनी तिजोरी में रख लें। इससे धन लाभ के योग बन सकते हैं।
➡ 2. यदि प्रमोशन नहीं हो रहा है तो 11 कौड़ियां लेकर किसी लक्ष्मी मंदिर में अर्पित कर दें। आपके प्रमोशन के रास्ते खुल सकते हैं।
➡ 3. इंटरव्यू पर जाने से पहले 7 कौड़ियों की पूजा करें और एक लाल कपड़े में बांधकर अपने साथ ले जाएं। इससे सफलता मिल सकती है।
➡ 4. यदि दुकान से मुनाफा नहीं हो रहा हो तो गल्ले में 7 कौड़ियां रखें और सुबह-शाम इनकी पूजा करें। इससे फायदा होने लगेगा।
➡ 5. नया घर बनवाते समय उसकी नींव (ब्रह्मस्थान) में नाभि विधि की सामग्री के साथ में 21 कौड़ियां डाल दें। ऐसा करने से नए घर में हमेशा सुख-शांति व खुशहाली बनी रहेगी। पुराने घर में भी नाभि विधि कर सकते हो.

फ़ॉर कंसल्टेशन कॉल….
*रोहित शाह*
वास्तु आचार्य, मास्टर नुमेरोलॉजिस्ट ओर लाल किताब & फेंगशुई कंसल्टेंट।
WhatsApp: 9049410786 ओर 7776034447
ईमेल: MysticValues@gmail. com

Advertisements